लांच से पहले ही लीक हुआ Redmi के इस फोन का कीमत और फिचर्स। देखें कितना है स्टोरेज और क्या है खासियत।

Redmi Note 13R Pro


Redmi Note 13R Pro:-
दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि आज कल मार्केट में नए-नए फोन आ रहे हैं इसी बीच रेडमी का एक स्मार्टफोन मार्केट में आ रहा है अभी तक यह फोन लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें और फीचर लीक हो चुके हैं तो चलिए बताते हैं क्या इसके फीचर है और कितनी इसकी कीमत होने वाली है इंडिया में


Redmi Note 13R Pro review in Hindi

दोस्तों रेडमी कंपनी का फोन हर यूजर के पास ज्यादातर इंडिया में होता ही है क्योंकि यह फोन हर आम आदमी की पहली पसंद है रेडमी कंपनी Redmi Note 13R Pro फोन लॉन्च करने वाली है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत और इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं क्या है खासियत इस फोन की और कितना रैम है बैटरी बैकअप क्या है सब कुछ बताएंगे तो आर्टिकल को शुरू से लास्ट तक जरूर पढ़ें।


Redmi Note 13R Pro

Redmi Note 13R Pro Features

इसमें आपको 6.67 इंच की ओलेड डिस्पले स्क्रीन, Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम, 12GB की रैम, 108MP+2MP के दो कैमरे और 5000mAh की बैटरी भी मिलने वाली है।

यदि आप Redmi Note 13R Pro को खरीदना चाहते हैं, तो आपको पहले इस फोन के सभी जरूरी फीचर्स, परफॉर्मेंस, कीमत आदि की पूरी जानकारी यहां पर पढ़ लेनी चाहिए।

Redmi Note 13R Pro Features And Specifications Details

Display – 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 Nits की ब्राइटनेस सहित इस फोन में 6.67 इंच की ओलेड डिस्पले स्क्रीन देखने को मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 1080 × 2400 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ मिल जाएगी।

Camera – Redmi Note 13R Pro Camera में 108MP और 2MP के कैमरे मिलने वाले हैं। Redmi ने आपको इसमें 16MP का सेल्फी का कैमरा भी प्रदान करने को कहा है।

RAM And ROM – Redmi Note 13R में 12 जीबी की रैम प्राप्त होने वाली है और इसमें आपको 256 जीबी की रोम देखने को मिलेगी।

Processor – इस फोन में MIUI 14 और Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसमें MediaTek MT6833P Dimensity 6080 Octa Core प्रोसेसर दिया जाने वाला है।

Battery – 33 वाट की चार्जिंग के साथ इसमें 5000mAh की बड़ी शानदार बैटरी दी जाएगी। यह फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर के साथ आने वाला है।

Redmi Note 13R Pro Price in India 


Redmi Note 13R Pro Price In India की डिटेल तो आपको इस फोन के आने के पश्चात ही प्राप्त होने वाली है और तभी आप इस फोन के डिस्काउंट ऑफर को भी जान पाएंगे।
Redmi Note 13R Pro Price शायद ₹23,690 रुपए हो सकती है, ऐसा कई लोग अनुमान लगा रहे हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now