79000mAh बैटरी और शानदार फिचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Nokia का ये जबरदस्त स्मार्टफोन

Ggg  Nokia Beam Max

Nokia Beam Max:- मार्केट में रोज कोई ना कोई स्मार्टफोन हर दिन लांच हो ही रहा है। सारी कम्पनियां अपने एक से एक स्मार्टफोन ग्राहकों तक ला रही है। फिर इस भीड़ में Nokia पिछे कैसे रह सकता है। Nokia Company ने भी अपना एक स्मार्टफोन लांच किया है Nokia Beam Max । अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Nokia Beam Max के फिचर्स और specification के बारे में जरूर पढ़ें। नोकिया के स्मार्टफोन को लेकर ऐसी जानकारी सामने आ रही है जिसमें आपको शानदार बैटरी बैकअप के साथ पावरफुल प्रोसेसर और 64MP मेगापिक्सल जैसी कैमरा क्वालिटी दी जा रही है

Nokia Beam Max review in Hindi 


Nokia Beam Max

Support Android 13: एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत

Nokia Beam Max में आपको 6.5 इंच की बड़ी एलसीडी देखने को मिलने वाली है जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है. उसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार 90HZ का रिफ्रेशरेट मिल सकता है. यह मोबाइल एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलने की संभावना है. 

Ram And Internal storage कितना है?

मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताये तो ऐसा कहा जा रहा है कि आपको इसमें 10GB/ 12GB RAM और 128GB/ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

Nokia Beam Max में मिलेगा पावरफुल बैटरी बैकअप

अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 7900mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी जो 100W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें आपको टाइप सी चार्जिंग सॉकेट भी दिया जा सकता है. इस फोन में आपको 3 कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें आपको 4MP primary lens + 18MP ultra-wide lens + 8MP depth sensor व 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

Nokia Beam Max Price in India 

अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो अभी तक फोन की वास्तविक कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत लगभग 29000 रूपए के आसपास हो सकती है.


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now