Motorola का ये बजट स्मार्टफोन दे रहा है iPhone को टक्कर। DSLR जैसा कैमरा और 6000mAh की बैटरी

Motorola Moto G14




Motorola Moto G14 Phone Review In Hindi

 वैसे तो मार्केट में एक से एक 5G स्मार्टफोन अवेलेबल हैं। मगर हम आज बात करेंगे एक बजट स्मार्टफोन की जो दिखने में भी बहुत ही खूबसूरत है। और दाम में भी बहुत ही सस्ता है। हम बात कर रहे हैं Motorola Company का नया स्मार्टफोन Motorola Moto G14 की। दोस्तों अगर आप इस समय एक 5G मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Motorola Company का या मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाला है । तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत क्या है। और इसके Features , Processor, Camera Quality और बैटरी बैकअप के बारे में।

Motorola Moto G14


दोस्तों अगर आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस पोस्ट को पुरा पढ़ें। हम आपको Motorola Moto G14 के फिचर्स और कैमरा और बैटरी सब की जानकारी इसी पोस्ट में मिल जाएगा।

Motorola Moto G14 5G Features


Display Quality : इसके डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो इसमें आपको काफी मजबूत डिस्प्ले मिलती है जो की Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में यह मोबाइल फोन आता है और इसमें 6.7 इंच के Super AMOLED Display दी गई है और इससे स्मार्टफोन के साथ में 130hz का Refresh Rate मिल जाती है।

Camera Quality :‌ इसकी कैमरा के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन में 32MP का Selfie Camera मिलती है और इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा से लेकर 16MP तक का कैमरा इस मोबाइल फोन में मिलते हैं और यह स्मार्टफोन में काफी शानदार क्वालिटी की फोटो आती है।

Battery Power :‌ अभी से स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 6000mAh की Powerfull Battery मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए आपको कंपनी के द्वारा 50W का Fast Charging दे दी जाती है जिससे हम मोबाइल पर बहुत चार्ज होकर लगातार 2 दिन तक आराम से चलती है।


Processor : इसके प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको काफी बेहतरीन क्वालिटी के प्रोसेसर मिलती है जो की Unisoc T616 5G का प्रोसेसर इसमें मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है साथ में आप सभी लोग इस मोबाइल फोन में वीडियो गेमिंग भी कर सकते हैं जिससे यह मोबाइल फोन में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। 

Motorola Moto G14 Phone Review In Hindi

RAM & Storage : यह मोबाइल फोन के RAM तथा स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको 8GB और 12gb RAM मिलती है इसके अलावा इससे स्मार्टफोन में आपको 128GB और 256GB का स्टोरेज दे भी गई है तो आप सभी लोग अपने बजट के अनुसार स्मार्टफोन को ले सकते हैं।

Motorola Moto G14 5G Price in India 

अब इसकी कीमत के बारे में बात करें यह स्मार्टफोन आप लोगों को 13,999 में मिलती है । हमें उम्मीद है आप को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी। ऐसे ही और तमाम खबरों के लिए आप हमारे वाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन जरूर करें। 



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now