OnePlus 12 के कैमरे के सामने DSLR भी है फेल, 32 मिनट में होता है फुल चार्ज, कीमत जान कर हैरान हो जाएंगे आप

OnePlus 12 specifications

OnePlus 12 के कैमरे के सामने DSLR भी है फेल, 32 मिनट में होता है  फुल चार्ज, कीमत जान कर हैरान हो जाएंगे आप

OnePlus 12 smartphones:- स्मार्टफोन की दुनिया हर रोज एक कदम आगे की तरफ बढ़ते जा रही है। हर रोज कोई न कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो यहां है। फिर इस स्मार्टफोन की रेस में OnePlus पीछे कैसे रहने वाला है।
यदि आप भी स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो आपको पता होगा कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर Oneplus 12 के लांच होने की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.


यूजर्स की तरफ से भी स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.इसी बीच खबरें सामने आ रही है कि इसके नए अपग्रेड की वजह से पहले वाले पुराने मॉडल पर अब कंपनी की तरफ से बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आप स्मार्टफोन पर 34000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं.आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में विस्तार से जानकारी देने वाली है. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

OnePlus के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट


जैसा कि आपको पता है कि वनप्लस के फोन हमेशा से ही यूजर्स को काफी पसंद आते हैं.अब यूजर्स वनप्लस 12 के लांच होने का इंतजार कर रहे है, कंपनी की तरफ से OnePlus 11 5G को कम दामों में सेल किया जा रहा है. अमेजन पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को 56,999 रुपये में बेचा जा रहा है.फोन पर मिल रहे बैंक ऑफर का लाभ उठाकर भी आप 3000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

इस तरह उठा सकते हैं एक्सचेंज बोनस का लाभ

इसी के साथ अमेजन पर 34500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. अगर आप दोनों तरह के ऑफर लेने में कामयाब होते हैं, तो आप स्मार्टफोन को महज 19,499 रुपये में खरीद सकते हैं.एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने के लिए जरूरी है कि आपके फोन की कंडीशन काफी अच्छी हो, इस पर इसका प्राइस निर्भर करता है. इसके अलावा अमेजन पर वनप्लस 11 5G का 16GB रैम और 256gb स्टोरेज वाला मॉडल 61,999 में मिल रहा है. इस वैरियेट पर कंपनी की तरफ से किसी प्रकार का कोई भी बैंक ओपन नहीं दिया जा रहा है, परंतु आप अमेजन पर एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं. अगर आप भी एक्सचेंज बोनस का लाभ लेते हैं तो आप वनप्लस के स्मार्टफोन को 27,499 रुपए में खरीद पाएंगे.


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now