गरीबों के लिए शानदार मौका : Infinix का ये शानदार फोन करेगा करेगा सबकी बोलती बंद , 128GB स्टोरेज और खतरनाक बैटरी

Infinix hot 40

गरीबों के लिए शानदार मौका : Infinix का ये शानदार फोन करेगा करेगा सबकी बोलती बंद , 128GB स्टोरेज और खतरनाक बैटरी

Infinix hot 40: इन्फिनिक्स स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनी एक के बाद एक नये नये मोबाइल फोन मार्केट में ला रही है। और इन्फिनिक्स के स्मार्टफोन बाजार में बहुत ही सस्ती प्राइज मे उपलब्ध भी है। इन्फिनिक्स के मोबाइल फोन दिन ब दिन लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। अभी हाल ही में इन्फिनिक्स का एक और शानदार स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी मे पता चला है कि इन्फिनिक्स का Infinix hot 40 मार्केट में लॉन्च होने वाला है। हम इन्फिनिक्स के इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताने वाले हैं। इंफिनिक्स का ये स्मार्टफोन 9 दिसंबर को लांच किया जाएगा। जो की बिल्कुल सस्ते बजट के साथ बहुत ही शानदार स्मार्टफोन होंगा। अगर आपको स्मार्टफोन लेने वाले हैं तो इस पोस्ट को पुरा पढ़ें।

Infinix Hot 40 New Price in India

इंडिया में इंफिनिक्स हाट 40 की लगभग 15000 से 16000 होने वाला है। कीमत के मामले में तो इंफिनिक्स का स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होने वाला है क्योंकि 2023 के अंत में दिसंबर माह में लांच होने वाला इंफिनिक्स का यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। जिसकी कीमत ₹15000 तक हो सकती है। Infinix Hot 40 New को कंपनी 8GB रैम के साथ में 128GB स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है।

Infinix Hot 40 New Specification

अगर बात करें इंफिनिक्स हाट 40 की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो, यह स्मार्टफोन बहुत ही कम प्राइस में बहुत ही धमाकेदार स्मार्टफोन होने वाला है। Infinix Hot 40 स्मार्टफोन के अंदर कंपनी 6.76 इंच की डिस्प्ले के साथ 90 Hz के रिफ्रेश रेट का भी इस्तेमाल करेगी। इंफिनिक्स का यह नया धाकड़ स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और Media Tech Helio G85 के प्रोसेसर के साथ में देखने को मिलेगा। इसी के साथ में इंफिनिक्स द्वारा Infinix Hot 40 New स्मार्टफोन को आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली 33 वाट की फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी में लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Hot 40 New Camera

इंफिनिक्स के इस सस्ते स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स के स्मार्टफोन के अंदर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में दो अन्य सेंसर लेंस भी देखने को मिलेंगे। Infinix Hot 40 New स्मार्टफोन के अंदर कंपनी कम बजट के सेगमेंट में सेल्फी वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी काफी ज्यादा आकर्षित करेगी जिसमें 16 मेगापिक्सल तक का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Infinix Hot 40 New battery

इंफिनिक्स स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ की बात करें तो, इंफिनिक्स स्मार्टफोन मे7000mah की तगड़ी बैटरी भी सामिल किया गया है। जो इस स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ को और मजबूत करता है। Infinix hot 40 New बैटरी लाइफ बहुत ही मजबूत होने वाला है।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now