OnePlus 11 Royal 5G : दमदार फिचर्स और शानदार प्रोसेसर से तहलका मचा रहा है यह स्मार्टफोन।

oneplus 11 royal 5g phone

OnePlus 11 Royal 5G Mobile Review In Hindi :- दोस्तों अगर आप लोग इस समय 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए OnePlus Company की ओर से बहुत ही खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है इसमें आप सभी लोगों को एक से बढ़कर एक Features देखने को मिल जाती है साथ ही या मोबाइल फोन का प्राइस बहुत ही काम रखी गई है जो कि आपको मात्र 15,999 में मिल जाएगी और यह स्मार्टफोन में आपको Camera, Battery और Processor की क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त देखने को मिलती है।

तो आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इसके Features के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर जान जो कि इस पोस्ट में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है और यह मोबाइल फोन में 7000mAh का Battery भी मिल जाती है इसके अलावा या स्मार्टफोन में आप लोगों को 50MP का Sony IMX890 सेंसर इस स्मार्टफोन में लगा दी गई है जिससे फोटो काफी शानदार आती है।

oneplus 11 royal 5g phone


OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications


Camera Quality : अब इसके कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें 50MP की प्राइमरी कैमरा जो Sony IMX890 के साथ में आती है इसके अलावा इसकी दूसरी कैमरा 48MP का Wide Angle Lens जो Sony IMX581‌ के साथ में आती है इसके अलावा इसमें 32MP की कैमरा जो Sony IMX709 (2X Optical Zoom) के सेंसर के साथ में मिलती है और इसके सेल्फी कैमरा के बारे में बात करें तो 16MP का सेल्फी कैमरा इसमें मिल जाती है इन सभी कैमरे से फोटो की क्वालिटी काफी शानदार आती है।

Battery Power : अभी इस मोबाइल की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 7000mAh का पावरफुल बैटरी मिलती है जो की बहुत ही लंबे समय तक चलती है और यहा स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging दिया गया है जिससे मोबाइल फोन तेजी से चार्ज हो जाती है और लगातार 3 दिन तक आसानी से चल जाती है।

Display Quality : इस मोबाइल फोन का डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच की Full HD+AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass इसमें लगा दी गई है जिससे हम मोबाइल फोन काफी ज्यादा सुरक्षित रहती है और इस स्मार्टफोन में 130hz का Refresh Rate मिल जाती है।

RAM & ROM : अब हम इस मोबाइल फोन के RAM के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8GB और 12gb RAM देखने को मिल जाती है साथ ही इसकी स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल फोन में 256GB और 512GB की स्टोरेज दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको LPDDR5X और UFS 3.1 के Support देखने को मिल जाती है।

OnePlus 11 Royal 5G Mobile Review In Hindi

Processor : अब इसके प्रोसेसर के बारे में बात की जाती इसमें आपको काफी बेहतरीन प्रोसेसर मिलती है जो Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह स्मार्टफोन में Android 14 का Latest Version देखने को मिल जाती है और आप लोग इस स्मार्टफोन में वीडियो गेम भी खेल सकते हैं।

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price

अभी इस मोबाइल की शुरुआती कीमत के बारे में बात करते तो यह स्मार्टफोन का प्राइस 15,999 रखी गई है अगर आप लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस मोबाइल फोन को अभी ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को ₹2000 का डिस्काउंट मिल जाती है।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now