मोजे बेचने वाला कैसे बना करोड़ों का मालिक - Thela Gaagi Story हैरान करने वाला।

Thela Gaadi Story: भारत में इस समय कई तरह के नए Startup रोजाना शुरू हो रहे हैं जिनमे से कई Startup की सफलता की कहानी सभी लोगो को पसंद आ रही हैं। इसलिए आज हम Startup की दुनिया से एक ऐसे Startup की कहानी लेकर आए हैं जिसे सुनकर आपको बहुत प्रेरणा मिलेगी।

मोजे बेचने वाला कैसे बना करोड़ों का मालिक - Thela Gaagi Story हैरान करने वाला।


आज हम जिस Startup के बारे में आपको बताने वाले हैं इस स्टार्टअप के फाउंडर ने अपने बिजनेस में सिर्फ मोजे बेचकर आज उसे एक करोड़ो की कंपनी बना दी हैं।

यहां पर हम Thela Gaadi स्टार्टअप के बारे में बात कर रहे हैं जिनके फाउंडर का नाम Kapil Garg हैं। Kapil ने जब Thela Gaadi की शुरुआत करी थी तब सभी लोगो ने कपिल को डिमोटिवेट किया था और कहा था कि तुम पागल हो गए हो पर आज Kapil ने सभी लोगो की बोलती बंद कर दी हैं।

इसलिए आज के इस लेख में हम Thela Gaadi Story के बारे में पढ़ेंगे और जानेंगे कि कैसे कपिल ने इस बिज़नेस को एक करोड़ो की कंपनी बनाई हैं।


thela-gaadi-story


जॉब छोड़ शुरू किया था बिजनेस


Thela Gaadi के फाउंडर Kapil Garg ने अपने इस बिजनेस को साल 2018 में शुरू किया था। कपिल को इस बिजनेस को शुरू करने का आइडिया उस समय आया जब वो एक कारपोरेट कंपनी में इंजीनियर की नौकरी करते थे।

कपिल ने देखा कि आज कल के कपड़ो में ज्यादा कोई भी क्रिएटिविटी नही होती हैं और बहुत ही सिंपल डिजाइन के कपड़े मार्केट में मौजूद हैं, ये चीज कपिल के दिमाग में उस समय आई जब वो अपने मोजों को देख रहे थे।


इसी प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए कपिल ने अपनी इंजीनियर की नौकरी को छोड़ दिया और Thela Gaadi स्टार्टअप को शुरू कर दिया।

मोजे बेचकर बना दी करोड़ो की कंपनी


Thela Gaadi के शुरुवाती समय में Kapil ने इस बिजनेस के द्वारा नए नए डिजाइन के मोजे बनवा कर उन्हे बेचना शुरू किया। कपिल के नए डिजाइन के मोजे लोगो को पसंद आने लगे जिसके कारण Thela Gaadi के पहले ही साल में इन्होंने लाखों रुपए इससे कमा लिए।

आगे जाकर कंपनी के फाउंडर Kapil ने इस बिजनेस में कई ओर नए डिजाइन के प्रोडक्ट्स add किए जैसे Eye Mask, Handkerchief, Boxer Shorts आदि।



इन सभी Products की मदद से आज Kapil ने Thela Gaadi को एक करोड़ो की कंपनी बना दी हैं, जिसने FY23 में लगभग 1.8 करोड़ रुपए का रेवेन्यू बनाया हैं।

इतने सस्ते है Thela Gaadi के प्रोडक्ट


कपिल के इस बिजनेस की सबसे अच्छी बात यह हैं की Thela Gaadi में इन्होंने अपने सभी प्रोडक्ट्स को बहुत ही सस्ता रखा हैं जिसके कारण सभी लोग इनके नए डिजाइन के प्रोडक्ट्स को आसानी से खरीद सकते हैं।

Thela Gaadi के सभी प्रोडक्ट्स ऑनलाइन ही बिकते हैं, इनके प्रोडक्ट्स को आप Amazon और इनकी आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। ठेला गाडी कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स आपको ₹59 से लेकर ₹799 के बीच में आसानी से मिल जाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार अगले साल इस कंपनी का रेवेन्यू 8 करोड़ से अधिक हो सकता हैं। Kapil ने Thela Gaadi से इसलिए सफलता पाई हैं क्योंकि उन्होंने खुद पर, अपने आइडिया पर विश्वास रखा और लोगो की बिलकुल भी नहीं सुनी।

Thela Gaadi Story Overview


Article TitleThela Gaadi Story
Startup NameThela Gaadi
FounderKapil Garg
HomeplaceJaipur, India
Thela Gaadi Revenue (FY 2023)₹1.8 Crore
Official Websitehttps://thelagaadi.com/
Our Telegram Channel LinkClick Here
हम आशा करते हैं कि यह लेख आपको पसंद आया होगा और आपको Thela Gaadi Story के बारे में जानकारी हो गई होगी, इसे अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी Thela Gaadi Story के बारे में जानकारी हो सके।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now